Feroze Khan: पाकिस्तान एक्टर फिरोज खान की मुश्किलें अब और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। एक्टर फिरोज खान अपनी पत्नी सईदा अलीजा से तलाक और घरेलू हिंसा को लेकर इस समय चर्चाओं में बने हुए हैं और अब पूरी पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री भी उनके खिलाफ खड़ी हो गई है। अलीजा ने कुछ समय पहले अपने ऊपर हुए जुल्म की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की‌, जिसमें देखा गया कि उनके हाथ पर चोट के निशान और आंखें लाल नजर आई। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद लगातार इंडस्ट्री के सभी स्टार्स फिरोज खान पर नाराजगी जता रहे हैं।

सबूतों के बाद इंडस्ट्री में मचा बवाल

3 सितंबर को अलीजा ने तलाक की अर्जी कोर्ट में डाली थी। जिस पर अभी कार्यवाही चल रही है। कोर्ट ने फिरोज खान को उनको दोनों बच्चों से महीने में दो बार मिलने की इजाजत दी। कोर्ट में कार्यवाही के दौरान अलीजा के सबूतों की तस्वीर सामने आने के बाद पाकिस्तानी इंडस्ट्री में बड़ा बवाल खड़ा हो गया है। इंडस्ट्री से जुड़े कई जाने-माने एक्टर्स में फिरोज खान को लेकर अपना रिएक्शन दिया है। कुछ लोगों ने अलीजा पर हुए जुल्म को गलत बताया है तो कई अलीजा को सपोर्ट करते हुए भी नजर आए हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस दानिया अनवर ने खुलासा किया कि उनके साथ भी फिरोज खान ने दुर्व्यवहार किया था।

Also Read- Haryanvi Video: गोरी नागोरी के ठुमको के आगे झूम उठी पब्लिक, डांस देख लोग हुए थिरकने पर मजबूर

‘आपत्तिजनक बातें करते’

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा कि “कई फैसले मेरे उनके साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा मैंने उस समय कोई जवाब नहीं दिया। मुझे प्रोजेक्ट से पहले उनके बारे में कुछ भी नहीं पता था, लेकिन उनके साथ काम करना काफी खराब रहा। वह महिलाओं को लेकर काफी आपत्तिजनक बातें भी करते हैं। जिन्हें सुनना और हजम करना बेहद मुश्किल है। मेरा उनके साथ शूटिंग का आखरी दिन बेहद मुश्किल रहा। मैं अलीजा उनके बच्चों और परिवार के साथ खड़ी हूं।”

Also Read- Bigg Boss 16: अब्दू-निमृत में हुई प्यार की बातें तो शालिन ने टीना को बताया दिल का हाल, घरवालों के बीच जली प्यार की फुलझड़ियां

फिरोज खान ने आरोपों को बताया झूठा

फिरोज खान ने अपने ऊपर लगे सभी बयानों को झूठा बताया है। उनका कहना है कि उनके ऊपर सारे इल्जाम झूठे हैं और उन्हें खारिज करते हैं। इन आरोपों में कोई सच्चाई और असलियत नहीं है। इसी के साथ फिरोज खान ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त नहीं। सोशल मीडिया पर बहुत से यूजर्स फिरोज खान को सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं। वहीं कई यूजर्स का कहना है कि फिरोज खान के खिलाफ कड़े कदम उठाए चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version