Shah Rukh Khan Pathaan: शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है, क्योंकि वो 4 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। बता दें कि उनके पिछली फिल्म जीरो थी, जो कि सिनेमाघरों बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। वहीं शाहरुख और मेकर्स इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गए है। अब खबर आ रही है कि शाहरुख फीफा वर्ल्ड कप में अपनी फिल्म पठान को प्रमोट करने वाले हैं।

क्या पठान का होगा फीफा वर्ल्ड में प्रमोशन

बता दें कि शाहरुख खान के ट्विटर पेज @SRKUniverse पर एक पोस्ट शेयर किया गया है और दावा किया जा रहा है कि शाहरुख फीफा वर्ल्ड कप के हिस्सा बनेंगे और फिल्म पठान का प्रमोशन करने वाले है। यह मैच 18 दिसंबर होगा। बता दें कि फीफा के फाइनल में अर्जेटीना ने अपनी जगह पक्की कर ली है। वहीं अभी दूसरी टीम की जगह पक्की नहीं हुई है। वहीं अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई कि शाहरुख फीफा वर्ल्ड कप हिस्सा लेने वाले है, लेकिन ऐसा है तो फिल्म को सिनेमाघरों पर कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

एक्शन से भरपूर है फिल्म ‘पठान’

बता दें कि फिल्म पठान सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी है। यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम किरदार में दिखाई दे रहे हैं। साथ ही. यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन बने तले बनी है। वही हाल ही फिल्म का पहना गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। गाने पर दो दीन के भीतर 33 मिलियन से ज्यादा व्यूज यूट्यूब आ चुके है। ये गाना यूट्यूब चैनल YRF पर अपलोड हुआ है।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version