Film 83: कोविड के कारण पिछले 2 सालों से वर्चुअल आयोजित हो रहा हैं। इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न इस साल फिजिकली आयोजित किया जाएगा। इस फेस्टिवल को 12 से 20 अगस्त के तक मेलबर्न में आयोजित करने की योजना बनाई गई हैं। 12 अगस्त को आयोजन के बाद 14 अगस्त को वार्षिक पुरस्कार समारोह होगा। इस फेस्टिवल में रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ’83’ को सेलिब्रेट किया जाएगा।

हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित

क्रिकेट के पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने इस फेस्टिवल को लेकर अपनी बात कही हैं। उनका कहना है कि मैं IFFM 2022 का हिस्सा बनने के लिए बेहद ही उत्साहित हूं। यह भारतीय सिनेमा में सर्वश्रेष्ठ का जश्न मनाने वाला एक मंच है। खेल और सिनेमा ने केवल भारतीयों के लिए बल्कि विभिन्न समुदाय और देशों के लिए दो प्रमुख सांस्कृतिक अनुभव हैं जो हमें एक साथ बांधे रखते हैं। खेल दशकों से लोगों को एकजुट करता आ रहा हैं। लोगों को खेल और सिनेमा दोनों से ही भावनात्मक जुड़ाव हैं।

Also Read:Haryanvi Hot Video: आर.सी उपाध्याय-रचना तिवारी के स्टेज तोड़ डांस को देख बेकाबू हुई भीड़

विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित

कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म ’83’ की लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए महोत्सव में महान क्रिकेटर कपिल देव को विशिष्ट अतिथि के रूप में आमंत्रित किया हैं। 2019 में आखिरी बार इंडियन फिल्म फेस्टिवल फिजिकली तौर पर आयोजित किया गया था। अब 2022 में दोबारा इसको शुरू किया गया हैं ‌ इस फेस्टिवल की मेजबानी शाहरुख खान, अर्जुन कपूर, तब्बू, विजय सेतूपति, रीमा दास, जोया अख्तर और करण जौहर जैसे सितारों ने की थी।

Also Read:Novak Djokovic: टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की विंबलडन में 85वीं जीत दर्ज, फाइनल में पहुंचे नोवाक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version