कबीर खान की आगामी फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है। यह फिल्म जो कि एक क्रिकेट ड्रामा है और कपिल देव के ऊपर बेस्ड है। यह फिल्म तब की कहानी बयां करती है। जब 1983 के क्रिकेट विश्व कप में भारत की जीत हुई थी। जहां एक तरफ फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं यह फिल्म अब एक  धोखाधड़ी के केस में फंसती जा रही है। एक फाइनेंस कंपनी ने इस फिल्म पर धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है। इस कार्यवाही के चलते फ्यूचर रिसोर्स FZE ने अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत का सहारा लिया है। फिल्म के निर्माताओं के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 406 (आपराधिक विश्वासघात) 420 (धोखाधड़ी) और 120 भी (अपराधिक साजिश) के तहत कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

मामले की सुनवाई है शेष

यह मामला भले ही कानूनी दांवपेच में आ गया हो, परंतु अभी इस मामले की सुनवाई आना बाकी है। आपको बता दें कि यह फिल्म कबीर खान द्वारा निर्देशित है और इसमें 1983 के वर्ल्ड कप में हुई भारत की उस जीत का जिक्र किया गया है जिसमें कपिल देव कप्तानी कर रहे थे। यह फिल्म उनके लिए एक लीजेंडरी साबित होगी जो कि क्रिकेट लवर्स है। इस फिल्म में कई बड़े फिल्मी सितारे नजर आएंगे। फिल्म ’83’ में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी नजर आने वाली है। सिर्फ यही नहीं इस फिल्म में मौजूद अन्य कलाकार भी फिल्म में चार चांद लगाने वाले हैं।

अब जबकि फिल्म कपिल देव पर आधारित है, तो इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह और कपिल देव की पत्नी की भूमिका दीपिका पादुकोण निभा रही है। इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरी तरफ अभिनेता पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, निशांत दहैया, साहिल खट्टर, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा और हार्डी संधू आदि अन्य कलाकार भी फिल्म शामिल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version