टैलेंट या काॅन्टेक्ट, इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए क्या है जरूरी?

कृति ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्हें इस बात पर पूरी तरह से यकीन नहीं हैं लेकिन हां अगर किसी के पास काॅन्टेक्ट है तो आपके लिए करियर बनाना आसान हो जाता है। कृति ने यह भी कहा कि- मुझे लगता है कि अंत में टैलेंट ही है जो शाइन करता है। आपको एग्रेसिव होना पड़ेगा। साथ ही अपने इरादों में पक्का होना होगा। मुझे इस बात में कोई बुराई नहीं लगती है अगर मैं किसी के पास जाकर उनसे काम मांगती हूं तो।  

यह भी पढ़े- गुजरात: पीएम मोदी ने की गुजरात के सोमनाथ मंदिर से जुड़े कई प्रोजेक्ट की शुरूआत

अगर आप अच्छा काम करोगे तो लोग आपको देखेंगे। सब कुछ बिजनेस ही है।अगर उन्हें ऐसा लगेगा कि हां आप उनके काम को बेहकर बना सकते हो तो वो जरूर आपको काम देंगे। हम देख सकते है कि इंडस्ट्री में बहुत सारे लोग है जो कि फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं है। उदाहरण के लिए जैसे तापसी पन्नू, राजकुमार राव, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा, इन लोगों ने जब बाॅलिवुड में एंट्री की थी तब इनके कोई काॅन्टेक्ट नहीं थे। यहां आकर ही उन्होंने रिलेशन बनाएं। कृति सेनन ने कहा कि- मैंने भी उन लोगो से काॅन्टेक्ट बनाए जिनसे मैं कनेक्ट हुई। इन रिलेशंनस को आपको बनाकर रखना होता है। जो आपके काम भी आता है।

कृति की पिछली रिलीज फिल्म मिमी है। इसे ओटीटी प्लेटफाॅर्म पर रिलीज किया गया था। मिमी में कृति सेनन ने सरोगेट मां का किरदार निभाया था। फिल्म में कृति के साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में थे।

Share.
Exit mobile version