Salman Khan Pooja: बीते दिन पूरे देश में गणेश चतुर्थी का पवन पर्व बड़ी धूमधाम मना गया हैं। ऐसे में आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी भी इस त्योहार को मनाने के लिए कभी पीछे नहीं रहते है। ज्यादातर सेलेब्स बप्पा की भक्ति में डूब जाते हैं। इस मौके पर कई सेलिब्रिटी की तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुआ है, जिसमें वो बप्पा के रंग में डूबे दिखाई दिए है। इसी बीच सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस की बीच उनकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।

छोटी बहन के घर पहुंचे सलमान खान

दरअसल, सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने घर गणपति की स्थापना की है। इस मौके पर बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटी और सलमान खान उनके घर पहुंचे थे। इस दौरान सभी बप्पा के रंग में डूबे दिखा दिए।

बप्पा की भक्ति में डूबे भाईजान

सलमान खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बहन के घर बप्पा की पूजा करते दिखाई दे रहे हैं। उस वक्त उनके साथ उनका पूरा परिवार मौजूद था। ये वीडियो वायरल होने के बाद फैंस काफी ज्यादा खुश हैं। वहीं एक्टर ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘गणपति बप्पा मोरया’। वहीं अभी तक इस वीडियो पर 7 लाख 80 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही, फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में लगातार कमेंट कर रहे है।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

सलमान खान के वर्क-फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में फिल्म भाईजान की शूटिंग में बिजी थे। इस फिल्म में पूजा हेगड़े, राघव जुयाल, वेंकटेश, तलक तिवारी, शहनाज गिल और सिद्धार्थ निगम नजर आएंगे। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होगी। वहीं, उनकी फिल्म ‘टाइगर 3’ साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी।

Also Read: Upcoming Electric Cars: दमदार फीचर्स के साथ आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, महज 1 घंटे में हो जाएगी फुल चार्ज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version