Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: आयशा सिंह-नील भट्ट स्टारर स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ सरोगेसी ट्रैक शुरू होने के बाद से ही काफी आलोचनाओं का सामना कर रही है। साई-विराट की शादीशुदा जिंदगी में पाखी के आ जाने से फैन्स तंग आ चुके हैं। वहीं अब शो के नवीनतम एपिसोड ने फैंस को एक बार फिर निराश कर दिया है। दरअसल इस ट्रैक में विराट घर पर पाखी की डिलीवरी करते हैं। यह तब हुआ जब पाखी सीढ़ियों से फिसल गई और उन्हें अचानक प्रेग्नेंसी पेन होने लगता है। वह विराट को मदद के लिए बुलाती हैं क्योंकि वह घर पर अकेली थी।

3 इडियट्स के सीन को कॉपी करना मेकर्स को पड़ा भारी

खराब मौसम की वजह से सई घर नहीं पहुंच पाती है और विराट को डिलीवरी करने के लिए कहती है। वह लैपटॉप पर सब कुछ निर्देश देती है और विराट उसी तरह डिलीवरी करते हैं। इस सीन ठीक वैसा ही है जैसे आमिर खान ने फिल्म 3 इडियट्स में बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि, फैंस इस एपिसोड को देखकर गुस्से से भर गए हैं। फैंस ने मेकर्स की खिंचाई की और हाल के ‘भाभी-देवर’ सीन को घिनौना बताया।

Also Read: Aashram Actress Anuritta Jha: कविता ने बिछाया बोल्डनेस का ऐसा जाल कि उड़ गए सबके होश, फैंस बोले – ‘जपनाम’

सीन को देख भड़के यूजर्स ने मेकर्स को लगाईं लताड़

दर्शकों ने हमेशा पाखी-विराट को एक साथ लाने के लिए निर्माताओं को फटकार लगाई क्योंकि सई भी विराट की तरह घर पहुंचकर डिलीवरी कर सकते थे। प्रशंसक कहानी से निराश हैं और एक यूजर ने लिखा, “सई का पाखी के साथ होना, और डिलीवरी में मदद करना अधिक बेहतर लगता, खासकर पाखी द्वारा सई को दी गई धमकी के बाद।” एक और यूजर ने लिखा, “यह पूरी तरह से घिनौनी है। मैंने कभी ऐसा शो नहीं देखा, जो देवर भाभी के साथ इस तरह का सीन दिखाता हो।” एक और यूजर ने लिखा, “ये क्या गंद मचा रखा है।”

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

लीना गंगोपाध्याय द्वारा लिखित और जयदीप सेन, रंजीत गुप्ता और अश्विनी सारस्वत द्वारा निर्देशित शो जीएचकेकेपीएम, कॉकक्रो एंटरटेनमेंट और शाका फिल्म्स द्वारा निर्मित है। यह स्टार जलशा की बंगाली सीरीज कुसुम डोला की रीमेक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version