सारा अली खान बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो अपनी स्माइल से किसी को भी दीवाना बना सकती है। लड़कियां सारा के फैशन की भी दीवानी होती है और हो भी क्यू ना क्योंकि कैसा भी मौसम हो सारा का लुक ऐसा होता है कि उसको देखकर सब हैरान रह जाते हैं। सारा कभी सिपंल सूट, कभी पायजामा तो कभी शॉर्ट फ्रॉक में वो लोगों को हैरान कर देती हैं। सारा का लुक देखकर हर लड़की ये सोचती होगी कि काश हम भी ऐसी ड्रेस ट्राइ कर पाते और आए भी क्यों ना सारा का लुक होता ही इतना खास है कि हर कोई उनके लुक को अपनाना चाहे। पिछले कुछ दिनों से सारा को लगातार शॉर्ट ड्रेस में देखा जा रहा है और उनके इस लुक काफी पंसद भी किया जा रहा है।

जिस वक्त सारा अपने पिता सैफ अली खान के घर पहुंची तो उनका लुक देखने लायक था। क्योंकि सारा ने डेनिम शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी। जिसके बाद इस ड्रेस में सारा की तस्वीर खूब वायरल हुई और लोगों ने उसे काफी पसंद भी किया। शार्ट रोम्पर में सारा काफी हॉट लग रही थी।      

इससे पहले सारा लॉकडाउन में शूटिंग के दौरान मैटेलिक ग्रे कलर के शॉर्ट में नजर आई थी। उसमें भी सारा काफी खूबसूरत गल रही थी। वैसे तो सारा अपने हर लुक में कहर ढाती है लेकिन शॉर्ट ड्रेस में सारा और भी ज्यादा क्यूट लगती हैं और अगर शॉर्ट ड्रेस के साथ सारा हाई हील्स पहन ले तो वो कहर ढाती है।

वहीं सारा अपने क्लासी शॉर्ट कुर्तों में भी काफी खूबसूरत लगती है। वैसे तो सारा हर तरह की शॉर्ट ड्रेस में कमाल लगती है। सारा पर शॉर्ट फ्रॉक भी काफी अच्छे लगते हैं। वहीं सारा के टॉंड लेग्स और शॉर्ट ड्रेस लड़कियों को स्टाइल इंस्पिरेशन देन का लिए काफी है।

सिर्फ शॉर्ट ड्रेस में ही नहीं सारा हर लुक में कमाल लगती है। सारा सिंपल कुर्ते और सलवार में भी काफी खूबसूरत लगती है। जब वो इस तरह की ड्रेस कैरी करती है तो देखने वालों की नजर उन पर से हटती ही नहीं है। गणपति की पूजा में पिंक कलर के कुर्ते सलवार में सारा काफी खूबसूरत लग रही थी

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version