Gori Nagori: हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी (Gori Nagori) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। हाल ही में वह बिग बॉस 16 में नजर आई थी जिसके बाद वह और भी पॉपुलर हो गई हैं। गोरी फिलहाल घर से बाहर हो चुकी हैं और अपने लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोविंग भी तेजी से बढ़ रही है। वहीं, फैंस जिस चीज को देखकर दंग हैं वह है उनका ट्रांसफॉर्मेशन। जी हां, बिग बॉस घर से निकलने के बाद गोरी नागोरी के लुक में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। इस बात का सबूत है उनकी हालिया तस्वीर जो फैंस के बीच चर्चा में है। आइये देखते हैं क्या खास है गोरी के इस लुक में।

ब्लैक शार्ट ड्रेस में बेहद स्टाइलिश नजर आई गोरी

गोरी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, “गुड मॉर्निंग।” इन तस्वीरों में गोरी नागोरी (Gori Nagori) का लुक और स्टाइल देखने लायक है। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि हरियाणा की शकीरा इस लुक में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी मात दे रही हैं। खूबसूरती से लेकर स्टाइल और लुक में भी गोरी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। लुक की बात करें तो गोरी ब्लैक शार्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं जिसका स्लीव्स बलून स्टाइल है। इस लुक को कम्पलीट करने के लिए गोरी ने व्हाइट स्नीकर्स और व्हाइट पर्ल इयररिंग्स को चुना है। वहीं एक्ट्रेस ने हाफ क्लच हेयरस्टाइल से इस लुक को स्टाइलिश बनाती नजर आई। इस दौरान मिनिमल मेकअप में गोरी कमाल की लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

वीडियो में गोरी की बोल्ड अदाएं देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार

इस लुक में एक वीडियो भी फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। वीडियो में गोरी नागोरी (Gori Nagori) मिनिमल मेकअप में नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बालों से पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में वाकई वह काफी बोल्ड और स्टाइलिश दिख रही हैं। इस वीडियो को 52 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और फैंस जमकर कमेंट कर प्यार लुटा रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “गोरी तो बहुत स्टाइलिश हो गई हैं बीबी में तो इतने स्टाइल नहीं करती थी गांव की छोरी बनके रहती थी।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “आप बहुत खूबसूरत दिख रही हैं।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

क्या सपना चौधरी को फॉलो कर रही हैं गोरी नागोरी

गोरी नागोरी (Gori Nagori) ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी और आज वह देशभर में पॉपुलर हैं। शकीरा से प्रेरित होकर गोरी नागोरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड गानों पर डांस करती हैं। यही वजह है कि गोरी नागोरी हरियाणा की शकीरा के नाम से फेमस हैं। वहीं, शुरुआत से ही गोरी नागोरी की तुलना सपना चौधरी से की जाती है। सपना भी बिग बॉस में नजर आने के बाद से काफी पॉपुलर हो गई थी वहीं जो खास बात रहा वह है उनका भी ट्रांसफॉर्मेशन। कभी सूट सलवार से अपनी पहचान बनाने वाली सपना आज वेस्टर्न ड्रेस में तहलका मचा रही हैं। ऐसे में गोरी नागोरी का भी ट्रांसफॉर्मेशन चौंकाने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version