Gori Nagori Video: हरियाणा की फेमस डांसर गोरी नागोरी ने अपने डांसिंग मूव्स की वजह से लोगों की जुबानों पर रहती है। उनका लाइव डांस देखने के लिए लोग देश के कोने-कोने से आते है। हाल ही में वह बिग बॉस 16 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी और कम वोटों की वजह से घर से बेघर हो गई थी। गोरी फिलहाल घर से बाहर हो चुकी हैं और अपने लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं। वहीं, बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी रात दुगनी चौगुनी बढ़ती जा रही हैं। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए दीवाने की तरह इंतजार करते है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गोरी का बिग बॉस के बाद घर लौटते समय जोरदार स्वागत किया जा रहा है।

बिग बॉस के बाद घर पहली बार लौटी गोरी

गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि वो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद होम टाउन लौटी है और उनका स्वागत लोगों ने ढोल नगाड़ों के साथ किया है। वीडियो में दिख रहा है कि वो कार की सन रूफ से निकालकर लोगों का धन्यवाद कर रही है और थिरकती नजर आ रही हैं और उनके स्वागत के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ी है। वहीं गोरी भी भीड़ को देखकर काफी खुश हो जाती है। वहीं वीडियो आगे दिख रहा है कि वो अपने गाने ‘गोरी नाचे रे’ पर डांस करती दिखाई दे रही है। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने पगड़ी पहने नजर आ रही है और उनके गले बहुत सारे फुल के माले नजर आ रहे है और वो ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।  

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को ट्विटर हैंडल @me_AnjaliMishra द्वारा पोस्ट किया गया है और उन्होंने लिखा, ‘स्वागत स्वागवत गोरी जी’।  वहीं कई यूजर्स पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हमारे लिए बिग बॉस विनर है आप गोरी जी’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जबरदस्त डांस, दिल गार्डन गार्डन हो गया’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गोरी नागोरी क्या खूब दिख रही हैं’।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version