Groom Dance: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल होने लगे कोई नहीं जानता है? सोशल मीडिया एक रात में किसी को भी स्टार बना सकता है तो वहीं एक रात में किसी को भी अर्श से फर्श पर ला सकता है। ऐसी की एक बेहद शानदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक दूल्हा अपनी शादी में बहुत ही जबरदस्त डांस कर रहा है। जिसे देखने के बाद दुल्हन तो हैरान हो ही गई। इसके साथ ही शकीरा भी हैरान हो गई। आखिर उन्हें टक्कर देने के लिए ये दुल्हा कहां से आ गया, जिसके डांस ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

https://youtu.be/n0_ym1FNS90

 जिसकी चर्चा हर तरफ होने लगी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दुल्हन जैसे ही आती है , दुल्हा उसे देखकर बेहद एक्साइटेड हो जाता है और डांस करने लगता है। दुल्हे के डांस ने सभी को हैरान कर दिया है। दुल्हे के डांस को देखकर बाराती भी हैरान हो जाते हैं और उसके डांस को एंजोए करने लगते हैं। इस दौरान कई सारे लोग दुल्हे के इस बेहतरीन डांस का वीडियो भी बनाने लगते हैं। इस बीच दुल्हन अपनी प्यारे से दुल्हे के डांस को देखकर शर्माने लगती है। ये सारा का सारा डांस दूल्हा स्टेज पर वरमाला के दौरान करता है। इस खास वेडिंग को देखकर वहां पर मौजूद घराती और बाराती दोनों ही खुश हो जाते हैं। ये वीडियो कहां का है? इसकी जानकारी तो सामने नहीं आ सकी है। लेकिन ये मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें Vastu Tips: अगर ये कर लिया तो कभी नहीं होगे कंगाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version