Haryanvi Sexy Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणा इंडस्ट्री के सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर है सपना के डांस और अदाओं का हर कोई दीवाना है उनके डांस और गाने के इंतजार में आंखें बिछाए रहते हैं। सपना के कॉन्सर्ट में खचाखच भीड़ भरी रहती है। लोग दूर-दूर से सपना का शो देखने के लिए आते हैं। इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बात की गवाही उनके इंस्टाग्राम अकाउंट भी देती है।

सपना अगर 30 सेकंड की वीडियो शेयर करती है तो वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इसी बीच सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया का वायरल हो रहा है। बार-बार लोग उसे सर्च करके देख रहे हैं। यही वजह है कि वीडियो ट्रेंडिंग पर हो गया है। बता दें कि सपना चौधरी का यह गाना काफी पुराना है। जिस पर सपना चौधरी कमर मटका रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी अपने ही गाने तू चीज लाजवाब पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। उन्हें देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगी हुई है। इस गाने को सोनोटेक डिजिटल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। सपना चौधरी ने अपने स्टेज शो के दौरान सूट पहना है जिसमें वह कातिलाना मूव्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चला रही हैं।

सपना चौधरी का यह डांस वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है कमेंट सेक्शन में सपना पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 165 मिलीयन व्यूज मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version