ट्वीट कर दी बधाई

धनुष ने आज, 28 जुलाई को 38वां जन्मदिन बनाया हैं।प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की ढ़ेरो शुभकामनाएं दी। न केवल प्रशंसक बल्कि फिल्म उद्योग के करीबी दोस्त भी अभिनेता को बर्थडे की बधाइयां दे रहे है।फिल्म मरन से धनुष के फर्स्ट लुक की तारीफ करने वालो में रेडिका सरथकुमार, किच्चा सुदीप, राशी खन्ना, अभिनेता कृष्णा, वरलक्ष्मी शरत कुमार और कई अन्य सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर आए।

पहला टाइटल लुक

इस  फिल्म के निर्देशक कर्थिक नरेन ने धनुष और उनके प्रशंसकों को जन्मदिन के तोहफे के रूप में D43 का पहला टाइटल लुक दिया। “उसका साहस उसका हथियार है। गर्व से #Maaran का पहला रूप पेश है, हैप्पी बर्थडे” डायरेक्टर कर्थिक ने पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट किया। 

यह भी पढ़े-HAPPY BIRTHDAY HUMA QURESHI:हुमा कुरेशी का बर्थडे आज, आमिर के साथ विज्ञापन करते हुए मिली थी पहली फिल्म

वरलक्ष्मी का ट्वीट

इस बीच वरलक्ष्मी ने बर्थडे ब्वॉय के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “Apppppyyyy appppppyyyyy bdayyyyyy D…. have a blastttttt आप खुब तरक्की करे। भगवान दुनिया की सारी खुशीयां दे ।मेरी तरफ से आपको खुब सारा प्यार और हमेशा सकारात्मकता से भरे रहे”।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश का ट्वीट

अभिनेत्री ऐश्वर्या राजेश ने धनुष के लिए एक प्यार भरा नोट लिखते हुए उन्हें बेहद प्रतिभाशाली कहा ।अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “बेहद मेहनती और असाधारण प्रतिभाशाली @dhanushkraja को जन्मदिन की बहुत बहुत बधाई! आने वाले वर्षो में आप और उचाइयों पर पहुंचे!.”

Share.
Exit mobile version