Hariyanvi Hot Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर रचना तिवारी Rachna Tiwari जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है? सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन इठलाती रचना तिवारी जब स्टेज पर आती हैं तो तहलका मचा देती हैं। रचना तिवारी स्टेज पर एक अलग ही अंदाज में दिखती हैं।

रचना तिवारी ने लगा दी आग

रचना तिवारी सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। इस तरह हरियाणवी डांसर रचना तिवारी का ऐसा ही एक कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में रचना तिवारी हरियाणवीं गानें पर मचलती हुई नजर आ रही हैं।रचना तिवारी स्टेज पर ब्राउन कलर का सूट पहने हुए गजब की कमर मटकाती हुई नजर आ रही हैं। रचना तिवारी के डांस को देख भीड़ बेकाबू हो गई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, रचना तिवारी अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर भी दें रही हैं।

ये भई पढ़ें: Hariyanvi Hot Video:  रचना तिवारी ने कुर्ते में हाथ डालकर किया ऐसा डांस देखने वाले हुए हैरान

रचना तिवारी का डांस देख झूम उठे ताऊ

इस बीच रचना तिवारी का एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। रचना तिवारी को स्टेज पर मचलता हुआ देख वहां बैठे लोग रचना तिवारी पर जमकर पैसे भी लुटा रहे हैं।इस डांस वीडियो को यूट्यब पर शेयर किए ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इस पर अब तक लाखों व्यूज चुके हैं। इसके साथ ही लाखो कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं। आपको इस डांस वीडियो के देख कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: इतनी खूबसूरत भाभी का कभी नहीं देखा ऐसा धांसू डांस, फिदा हुए लोग 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version