Ankita Lokhande Viral Video: टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को माना जाता है। इन दिनों कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी का काफी ज्यादा एंजॉय कर रही हैं। अक्सर दोनों पार्टी और डेट स्पॉट किया जाते हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों रोमाटिक नजर आ रहे हैं।

पति का बर्थडे सेलिब्रेट करने दुबई पहुंची अंकिता

बता दें कि अंकिता ने अपने पति के बर्थडे को खास बनाने के लिए पति और दोस्तों के साथ दुबई पहुंची। वीडियो में दिख  रहा कि दोनों एक बोट पर नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में बॉलीवुड गाने ‘मेरे यारा’ चल रहा है और दोनों गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। उनके सामने के नजारा काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहा हैं। ये वीडियो अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सिर्फ और सिर्फ मेरा शरारती और सबसे हॉट पति”।

वीडियो में दोनों ने किया रोमांटिक डांस

इस वीडियो में कपल रोमांटिक डांस करते दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने  व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और वहीं उनके पति व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट  में दिखाई दे रहे हैं। वहीं अंकिता के इस वीडियो पर अभी तक 57 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

कपल ने पिछले साल की थी शादी

बता दें अंकिता और विक्की एक दूसरे को लंबे समय के डेट करने के बाद पिछले साल 14 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। एक्ट्रेस दुल्हन की ड्रेस में बहुत प्यारी लग रही थी।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version