Hariyanvi  Sexy Video:  हरियाणवीं डांसर RC Upadhyay  इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब आग लगा रही हैं। लोक प्रियता के मामले में RC Upadhyay  ने देसी क्वीन सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। आरसी उपाध्याय के ढिंचक डांस को देखकर दर्शक पागल हो जाते हैं।

RC Upadhyay का सबसे हॉट डांस वीडियो

उनका दमदार डांस और उनकी मदहोश करने वाली अदाएं लोगों को पागल बना देती हैं। आपको बता दें, आरसी उपाध्याय की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके स्टेज डांस देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है। इसके साथ ही वहीं यूट्यूब पर भी उनके डांस वीडियोज खूब देखे जाते हैं। कई हरियाणवी सॉन्ग यूट्यूब पर अक्सर ट्रेंड बनते हैं। उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है, जिसमें लोग स्टेज से लेकर ग्राउंड तक पर झुमने पर मजबूर हो गए हैं। आरसी उपाध्याय की मदहोश करती अदाएं दर्शकों का खूब पसीना निकाल रही हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि, आर.सी ने सफेद कलर का सूट पहना हुआ है। इसके साथ ही वो बॉलीवुड गाने चोली के पीछे क्या है गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

डांस देख भीड़ के छूटे पसीनें

वीडियो में आप देख सकते हैं कि,  आरसी उपाध्याय के डांस पर लोग खूब मस्ती कर रहे हैं। इस गाने में उनके एनर्जी भरपूर डांस को देखा जा सकता है। वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं। स्टेज पर कई लोग बैठे हैं। वहीं, वहां मौजूद ऑडियंस भी हल्ला मचाते हुए उनके डांस को एन्जॉय करती हुई और खूब गदर मचाती हुई नजर आ रही है।

वीडियो में पर देख सकते हैं कि, आरसी उपाध्याय की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स खड़ा होता है और ऑडियंस के बीच ही डांस करने लगता है। देखते ही देखते माहौल बन जाता है। आप भी वीडियो देखने के बाद आर.सी. उपाध्याय के फैन हो जाएंगे। वहीं आपको भी लगेगा कि सपना चौधरी को आर.सी उपाध्याय सच में टक्कर दे रही हैं। जिन्हें देखकर फैंस पागल हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version