iPhone 13 Discount : आए दिन एप्पल की नई सीरीज iphone 14 की खबरें आते रहती है जो कभी लीक खबरों के आधार पर होती है तो कभी अफवाहों के बीच निकली खबर। आपको बता दें कि आईफोन प्रत्येक साल नई सीरीज का फोन निकालता है जो सितंबर में आने वाला है लेकिन कई ऐसे यूजर्स है फोन की कीमत कम होने का इंतजार कर रहे होते है। अगर आप भी इस लिस्ट में है तो अब इंतजार  करने की कोई आवश्यकता नहीं। दरअसल iphone 13 पर धाकड़ डिस्काउंट चल रहा है जिसे सस्ते कीमत में खरीदा जा सकता है।

iPhone 13 पर Flipkart डिस्काउंट

आईफोन iPhone 13 के 128GB वाले वेरिएंट वाला फोन जिसकी कीमत 79,900 रुपये में पेश किया गया था को आप कम कीमत में खरीद सकते है।अगर आप  इस हैंडसेट को ई- कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदते हैं तो आपको ये 7% के डिस्काउंट पर घर ले जा सकते है। फोन को डिस्काउंट के बाद की कीमत 73,999 रुपये हो जाता है। इतना ही नहीं, साथ ही अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 3,700 रुपये का कैशबैक मिल जाता है। इसके बाद आप इस फोन को 70,299 रुपये अपना बना सकते है।

ये भी पढ़ें: Amazon Deal: लूट सको तो लूट लो! HP के इस लैपटॉप पर मिल रहा 15,000 का डिस्काउंट, साथ ही 1500 का कैशबैक भी!

iphone 13 पर एक्सचेंज ऑफर

कंपनी आपको हैंडसेट पर एक्सचेंज ऑफर का मौका भी दे रही है। iphone 13 पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 19,000 रुपये तक की सेविंग किया जा सकता है। आपको बता दें कि, अगर आपको सेल फोन पर एक्सचेंज का पूरा लाभ मिलता है तो आप 29 हजार से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते है। कुल डिस्काउंट के बाद इस फोन को लगभग 51,000 हजार में घर ला सकते है।

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal Birthday: कौन-कौन है अरविंद केजरीवाल के परिवार में? जानें जन्माष्टमी से क्या है केजरीवाल का संबंध

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version