Vihaan Samat: फिटनेस आज के समय मे बेहद जरूरी है। बॉलीवुड हस्तियों से लेकर हर लोग फिटनेस पर काफी ध्यान देते है। ऐसे अगर अभिनेता विहान समत की बात करे तो उनके एब्स के साथ इनर्जी से भरी बॉडी और सभी को आकर्षित करती हैं। आपको बता दें विहान अपना पूरा वर्कआउट और डाइट रूटीन हमारे साथ शेयर करते हैं उन्होंने बताया कि  “मैं ग्लूटेन, डेयरी और चीनी से परहेज करते हुए संतुलित, प्राकृतिक आहार लेने की कोशिश करता हूं। कोई भोजन योजना नहीं है, मैं सब्जी और दाल के साथ बहुत सारे पारंपरिक घर का खाना खाता हूं, और मेरे आहार में बहुत सारे सलाद, टोफू और चिकन, ब्राउन राइस और नट्स शामिल हैं’।

इस कसरत पैटर्न पर बात करते हुए उन्होंने कहा “मैं हर दिन खिंचाव करता हूं। और मैं लगभग 8 वर्षों से वेटलिफ्टिंग कर रहा हूं। इन दिनों, मैं 4 दिन की जिम दिनचर्या का पालन करता हूं और एक दिन छाती, ट्राइसेप्स और बाइसेप्स (पुल), एब्स और कंधों के लिए ऐसे हर दिन मैं 20 मिनट कार्डियो जोड़ता हूं और वर्कआउट के लिए यह मेरा सेट रूटीन है’।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी आकर्षक मुस्कान और व्यक्तित्व को कैसे बनाए रखते हैं, तो वे सहजता से जवाब देते बताया कि, “सबसे अधिक मैं उन चीजों को करने की कोशिश करता हूं जो मुझे अच्छा महसूस कराती हैं, जीवित महसूस करती हैं और मुझे खुश रखती हैं। मैं वजन नहीं करता  मेरे भोजन या कैलोरी की गिनती। मैं व्हे प्रोटीन आइसोलेट के अलावा कोई सप्लीमेंट नहीं लेता’।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version