Haryanvi Dance Video: आज के वक्त में हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी एक ऐसा नाम है जो हर दिल पर राज करती है। फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं। वह अपने डांस और गाने किस दर के घर घर में फेमस है। बच्चों बच्चों तक जानता है कि यह वही सपना चौधरी है जो अपने डांस के जलवे से स्टेज पर आग लगा देती है। अब इस बीच उनका एक डांस वीडियो सामने आया है जिसमें वह गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माए गए गाने अंखियों से गोली मारे पर देसी अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

यह डांस वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना नीले रंग के खूबसूरत थी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं साड़ी के साथ उन्होंने हेवी नेकलेस और बड़ा सा मंगलसूत्र भी पहन रखा है।मांग में सिंदूर, माथे पर बिंदी और चेहरे पर गिरते बालों की लट आए हए.. उनके लुक में चार चांद लगा दिया है।

अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने क्या ऑप्शन में लिखा है किस किस को याद है यह गाना…कौन सी फिल्म का है। शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपने देसी अंदाज में गजब के डांस करती नजर आ रही है। उनके इस अंदाज को देखकर उनके फैंस दीवाने हुए जा रहे हैं और कमेंट सेक्शन में जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन में एक के बाद एक प्रतिक्रिया सामने आ रही है।एक यूजर ने लिखा आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। एक ने उनके द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए लिखा यह गाना फिल्म अंखियों से गोली मारे फिल्म का है। एक और यूजर ने लिखा क्या डांस है मैम, ओरिजिनल में भी आप होते तो मजा आ जाता।इसके अलावा कईयों ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर कर कमेंट्स किए।

आपको बता दें कि सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर हैं उन्होंने वह मुकाम अपनी मेहनत और लगन से हासिल किया है एक वक्त था जब उन्हें चंद पैसों के लिए स्टेज पर डांस करना पड़ता था, क्योंकि उनके पिता की काफी कम उम्र में मृत्यु हो गई थी। फिर उन्होंने रागिनी गाने शुरू की और स्टेज पर डांस करना शुरू किया और देखते ही देखते सपना ने देशवासियों का दिल इस तरह जीता कि वह आज सभी के दिल पर राज करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version