पति पत्नी का रिश्ता बेहद खास और अनूठा होता है। कभी प्यार तो कभी तकरार ,कभी रूठना तो कभी मानना चलता रहता है। कभी-कभी पति पत्नी एक दूसरे से मजाक भी करते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। वीडियो इतना मजेदार है जिसे देखने के बाद हर कोई हंस हंस के लोटपोट हो रहा है।

वीडियो में पति के साथ जो पत्नी करती है वह देखकर पति के डर के मारे होश फाख्ता हो जाता है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पत्नी शाम को अपने पति के साथ सोती है इसके बाद रात में उठकर कुछ ऐसा करती है जैसे पति की जान हलक में आ जाती है।हालांकि बाद में जो होता है, वह काफी मजेदार है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि पति बहुत ही आराम से चादर तानकर सो रहा है तभी अचानक से पत्नी उठ जाती है। इसके बाद पत्नी को ना जाने क्या सूझता है वह अपने पति को डराने का उपाय करती है। आप देख सकते हैं कि सबसे पहले पत्नी बेड के ऊपर एक टेबल रखती है।उसके बाद उस पर ऐसे सो जाती है। जैसे हवा में लटक गई हो। इसके बाद ऊपर से चादर ओढ़ लेती है। अगर आपने हॉरर फिल्में देखी होंगी तो आपको उसमें कुछ ऐसे ही नजारे देखने को मिलते हैं इसके बाद को अपने पति को हाथ से छू कर जगाती है।

जब पति पत्नी को इस हालत में देखता है तो डर के मारे उसकी हालत खराब हो जाती है उसके दिमाग में वही हॉरर सीन चलता है जो उसने कभी फिल्मों में देखा होगा। हॉरर इमेजिन करते हुए पति इतना डर जाता है कि वह बेड से नीचे गिर जाता है। हालांकि थोड़ी देर में ही पत्नी चादर हटा कर सारा राज खोल देती है इससे पति चौक जाता है।

बता दें की इस वीडियो को maquiagemmxl नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो इतना जबरदस्त है कि इसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

सुजैन एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version