Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर आरती भोरिया की डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए हैं। आरती के डांस मूव्स और कातिलाना अदाओं ने फैंस के दिलों को लूट लिया है। इसी कड़ी में उनका एक डांस वीडियो जमकर वायरल है जिसको देखकर फैंस के भी पसीने छूट गए हैं। वीडियो में हरियाणवी डांसर सफेद और हरे रंग का सूट पहनकर मटकती हुई नजर आई है।

जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस

आरती भोरिया हरियाणवी गाने ‘तू मुंह ना फुलाया कर’ पर अपना जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दिखाती है। अपने बेहतरीन लटके झटके और ठुमको से उन्होंने महफिल लूट ली है। एक्ट्रेस का अंदाज और कातिलाना डांस यूट्यूब पर काफी छाया हुआ है। साथ ही वहां लोगों की भीड़ भी आरती के डांस को देखकर उनके साथ झूमती हुई नजर आई है। आरती के इस डांस वीडियो को संस्कृति म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं। और इस पर लाखों व्यूज़ आ चुके हैं।

कमरतोड़ मूव्स और कातिल एक्सप्रेशन

आरती की खूबसूरती के साथ-साथ उनके कमरतोड़ मूव्स और कातिल एक्सप्रेशन भी फैंस की सांसें तेज करने में सफल रहे हैं। आरती का इस डांस वीडियो पर फैंस भी जबरदस्त प्यार लुटाते नजर आए हैं। हरियाणवी डांसर आरती भोरिया की बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। सपना चौधरी के बाद अब आरती के ठुमके चर्चा में आए हैं। जैसे ही आरती नाचना शुरू करती हैं वहां मौजूद लोग मदमस्त हो जाते हैं। इस समय आरती की फैन फॉलोइंग भी अच्छी खासी है।

Also Read: कंगना रनौत ने मनाया ‘लॉकअप’ की सफलता का जश्न, हॉट तस्वीरें शेयर कर कहा धन्यवाद

जबरदस्त डांस देखने को मिलता

आरती भोरिया के इंस्टाग्राम पर कई डांस वीडियो ऐसे हैं जिनमें उनका जबरदस्त डांस देखने को मिलता है और उनका डांस वायरल भी होता है। अभी हाल ही में आरती का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वह स्टेज पर नागिन की तरह डांस करती हुई नजर आई। आरती भोरिया ‘नादान सपेरे दूर ही रहना जहर है मेरी पिटारे में’ गाने पर सिर पर चुन्नी बांध कर डांस कर सबका दिल जीत लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version