Bhojpuri Dance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा रानी चटर्जी अपनी खूबसूरती और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। रानी चटर्जी ने अपने शानदार करियर में कई भोजपुरी हिट फिल्में की है। रानी चटर्जी का धमाकेदार डांस दर्शकों का दिल जीत लेता है। इसके अलावा रानी चटर्जी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपना शानदार अभिनय का जलवा दिखाती हैं। इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी के 1.5 मिलीयन फॉलोअर्स है। रानी चटर्जी अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

यूट्यूब पर पोस्ट होते ही वायरल

रानी चटर्जी के गानों के वीडियो भी यूट्यूब पर पोस्ट होते ही वायरल हो जाते है। इन दिनों रानी चटर्जी का एक भोजपुरी गाना ‘गर्मी बुझाला रानी’ यूट्यूब पर धूम मचा रहा है। इस गाने में रानी चटर्जी के साथ भोजपुरी एक्टर यश कुमार मिश्रा नजर आए हैं। गाने में दोनों की बोल्ड केमिस्ट्री देखकर फैंस भी खुश हो गए हैं। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 7 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को मोहन राठौर और अलका झा ने मिलकर गाया है।

रोमांस देखने को मिल रहा

भोजपुरी गाना ‘गर्मी बुझाला रानी’ के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। गाने के वीडियो में दोनों का बोल्ड अंदाज, रोमांस देखने को मिल रहा हैं। साथ में इन दोनों की जोड़ी भी काफी पसंद की जा रही है। इस समय यह गाना सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल है। इसके अलावा गाने की वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट भी आ चुके हैं।

Also Read: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के बाद अब आरती भोरिया के ठुमकों की चर्चा, डांस से छूटे फैंस की पसीने

बता दें कि यह रोमांटिक गाना फिल्म ‘इच्छाधारी’ का है। इस फिल्म में रानी चटर्जी और यश की केमिस्ट्री देखने लायक है। रानी चटर्जी ने 2003 में भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ में मनोज तिवारी के साथ काम किया था। उस समय यह काफी हिट रहा। इसके बाद रानी ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version