Haryanvi Dance Video: इस समय देश में हिंदी गानों के अलावा हरियाणवी गाने और डांस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। सोशल मीडिया पर हरियाणवी गाने और डांस लगातार चर्चा में बने हुए हैं। हरियाणवी गाने में दर्शक प्यार लुटाते नजर आते हैं। हरियाणा में कई ऐसी डांसर और सिंगर है जो इन दिनों फैंस के दिलों पर छा गई हैं। गोरी नागोरी, रचना तिवारी, कोमल रंगीली के डांस ने यूट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है और इनको फैंस का भी सपोर्ट मिल रहा है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

इसी बीच कोमल रंगीली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है। जब भी हरियाणवी डांस की बात आती है तो हर किसी की जुबान पर सपना चौधरी का नाम होता है। लेकिन अब समय बदल गया है। अब कई हरियाणवी डांसर फैंस के दिलों पर छाई हुई है और फैंस भी उनके ठुमको के दीवाने हो गए हैं। डांस करते हुए कोमल का वीडियो देखकर हर कोई उनके साथ नाचने पर मजबूर हो जाएगा।

https://youtu.be/yU2Aueh-Oss

जबरदस्त डांस करती नजर आई

इस वीडियो में कोमल संतरी कलर के लहंगे में अपना जबरदस्त डांस करती नजर आई हैं। स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दे रही कोमल को देखकर दर्शकों के पसीने छूट गए हैं। कोमल रंगीली का डांस वीडियो काफी हॉट और सेक्सी नजर आ रहा है। और फैंस भी इसे देखकर मदहोश हो गए हैं। वीडियो में हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली ने अपने बालों को बिखेर कर डांस के जलवे दिखाए हैं।

Also Read: रेप की धमकियां मिलने पर ऊर्फी जावेद ने दिया जवाब, कहा- बुलीइंग कभी-कभी मुझे पागल कर देती

‘कयामत कयामत’ गाने पर ठुमके लगाती

कोमल ‘कयामत कयामत’ गाने पर ठुमके लगाती नजर आई हैं। और उन्होंने परफॉर्मेंस के बीच कई स्टंट भी किए हैं जो दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं। यूट्यूब पर वायरल सेक्सी वीडियो को एक लाख से भी ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। साथ ही इस वीडियो में कोमल रंगीली का लुक भी देखने लायक है। ऑरेंज कलर के लहंगे में कोमल काफी खूबसूरत नजर आई। साथ ही उनका लाइट मेकअप भी लुक में चार चांद लगाता नजर आया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version