Haryanvi Dance Video: सोशल मीडिया पर कई हरियाणवी हसीना अपने डांस के जलवे दिखाती नजर आती हैं। आए दिन किसी न किसी डांसर का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया होता है। इसी बीच हरियाणा की डांसर नेहा चौधरी का डांस वीडियो भी खूब चर्चा में आया हुआ है। इस वीडियो में नेहा चौधरी ने ‘मेरी जवानी बोतल’ गाने पर ठुमके लगाकर सबका दिल जीत लिया है। उनकी इस वीडियो पर फैंस भी दिल खोलकर प्यार लुटाते नजर आए हैं।

यूट्यूब चैनल पर अपलोड

नेहा चौधरी के डांस वीडियो को ‘हरियाणवी ठुमका’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया। और वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। नेहा चौधरी का कमर तोड़ वीडियो वायरल हो चुका हैं। जिस पर वह अपनी गदर परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आई है। एक समय था जब इंडस्ट्री में सिर्फ सपना चौधरी का नाम था। लेकिन आज कई डांसर्स इस लाइन में खड़ी हैं। अपनी पहचान बनाने की जिद में नेहा हरियाणा में काफी फेमस हैं।

https://youtu.be/LWv5BfDgaHU

इस समय डांसर नेहा चौधरी की गांवों और कस्बों में काफी डिमांड है। इतना ही नहीं इंटरनेट पर उनके डांस वीडियो भी खूब देखे जा रहे हैं। इस वीडियो में नेहा हरियाणवी गाने ‘मेरी जवानी बोतल’ पर ठुमके लगा रही हैं। डांस करते हुए उनका एनर्जी लेवल भी देखने लायक है। वह ठुमके लगाती हुई इतनी मदहोश हो रही है कि उन्हें आसपास की कोई सुध नहीं है। वीडियो में डांसर येलो सूट में नजर आ रही हैं।

Also Read: Bhumi Pedneker की बोल्डनेस ने मचाई हलचल, जालीदार गाउन में लगी बेहद हॉट

इस स्टेज परफॉरमेंस को वहां बैठे लोग खूब एन्जॉय कर रहे हैं। तालियों की आवाज और फैन्स के रिएक्शन यह बताने के लिए काफी है कि इस डांसर ने हरियाणा में धूम मचा दी है। वीडियो को अब तक करीब 7 लाख लोग देख चुके हैं और जमकर प्यार लूटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version