Haryanvi Dance Video: हरियाणवी स्टेज डांसर हरियाणवी स्टेज डांसर मोनिका चौधरी का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। वैसे तो इसके पहले कई वीडियोज़ यूट्यूब पर आ चुके हैं जिन्हें काफी अच्छे अभी उस मिले हैं लेकिन हाल ही में इनका एक नया गाना यूट्यूब पर आया है। यह गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है। इस गाने पर फैंस अपनी जान लुटा रहे हैं।

हरियाणवी स्टेज डांसर मोनिका चौधरी (Haryanvi dancer Monika Chaudhary videos) हरियाणा की बेहद फेमस डांसर है इन के गाने लोगों के दिलों में आग लगा देते हैं उनका चौधरी के काफी गाने यूट्यूब पर चैनल पर है। उनके चौधरी के फैंस उनके गाने को बार-बार देखते हैं। मोनिका चौधरी स्टेज पर अपने मुंह उसका जलवा दिखाती रहती है और अपने फैंस को अपना दीवाना बनाती है उनका चौधरी अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती है जिससे उनके फैंस उनकी तरफ खींचे चले आते हैं। मोनिका चौधरी के मुंह उसका हर कोई दीवाना है मोनिका अपने फैंस के बीच में रहने के लिए अक्सर कोई ना कोई वीडियो अपलोड किया करती हैं और उनके फैंस उनके वीडियो काफी पसंद करते हैं।  OnlineCasinos-India.com

https://youtu.be/h6yR3wc6TeQ

मोनिका चौधरी के नए गाने को यूट्यूब के Haryanvi thumka पर लिस्ट किया गया है  यह गाना टॉप लिस्ट में आ चुका है  इस गाने को चंद मिनटों में लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। इस गाने को फैंस ताबड़तोड़ लाइक कर रहे हैं। इस नए गाने में मोनिका चौधरी की स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। मोनिका चौधरी अपने इस गाने के जरिए अपने फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही। 

इस गाने में हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी लाल रंग के सूट में ठुमके लगाते नजर आ रही है। मोनिका चौधरी के गदर कातिल मूव्स लोगों को डांस करने पर मजबूर कर रहे हैं। सभी उनका डांस देखकर अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं सभी के पैर अपने आप थिरकने को मजबूर हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version