Haryanvi Dance Video:  आजकल हरियाणवी गानों का फितूर लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। सोशल मीडिया पर हर रोज कोई न कोई हरियाणवी डांस का वीडियो वायरल होता रहता है। इनमें से कई ऐसे वीडियोज वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर काफी मजा आता है।  हालांकि कुछ वीडियोज हमें हैरान भी कर देते हैं और कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हम अपनी हंसी ही नहीं रोक पाते। आए दिन हरियाणवी गानों और डांस का वीडियो ट्रेंड करता नजर आता है। ऐसा ही एक वीडियों हम आपको दिखाने जा रहे है। जिसे देखकर आप सपना चौधरी को भी भूल जाएंगे।

‘पानी लेवन चाली’  पर किया जबरदस्त डांस

हरियाणवी गाने ‘पानी लेवन चाली’ इस लड़की ने जबरदस्त डांस किया है। इसका ये डांस वीडियो यू-ट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है. इसमें हरियाणवी छोरी घर की छत पर डांस कर रही है। इस डांस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है। वीडियो देखने के बाद डांस की तारीफ करते नही थक रहे है। लाल रंग की लहंगा चोली में डांसर की खुबसूरती के साथ ये डांस और भी ज्यादा खास हो जाता है। फैंस डांस के साथ-साथ डांसर की खुबसूरती की तारीफ करते हुए भी नही थक रहे है। वीडियो पर कमेंट करके भी लोग काफी प्यार लूटा रहे है। और जल्द ही दूसरा वीडियो डालने की डिमांड कर रहे है। अभी तक इस डांस को लगभग 3 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा है. इसे डांस विद अलीशा यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

ये भी पढ़ें: Ranbir Alia Wedding : पहली पत्नी से मिलने की रणबीर की इच्छा, सुनकर बेहोश हुई आलिया

अभी हरियाणवी गानों का ट्रेड चल रहा है क्योंकि इस गाने की बीट्स काफी ज्यादा होती है। और लोग इस पर जबरदस्त डांस भी आराम से कर लेते हैं। इंडस्ट्री से हो या बाहर से सपना चौधरी के डांस को टक्कर देने के लिए अब काफी सारी लड़कियां तैयार हो गई है। इनका डांस भी वाकई काबिलें तारीफ होता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version