Haryanvi Dance Video: हरियाणा के गाने और हरियाणवी डांसर इस समय चारों ओर छाए हुए हैं। जब तक किसी शादी पार्टी में हरियाणवी गाने नहीं बचते तो शादी में मजा फीका पड़ जाता है। अब हरियाणवी गानों का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। इसके साथ-साथ हरियाणवी गाने सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल है। जो फैंस को बेहद पसंद आते हैं। इसी कड़ी में अब अंजलि राघव का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए हैं, जिसे फैंस का जबरदस्त प्यार भी मिल रहा है। ‌

सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला गाना

हरियाणवी फेमस गाना ‘बहु काले की’ काफी पसंद किया जाने वाला गाना है। अंजलि राघव के इस गाने पर 600 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं। इस गाने को 2018 में रिलीज किया गया था और अब भी लोगों के दिलों पर छाया हुआ है। इस गाने को गजेंद्र फोगाट और अनुघन ने अपनी आवाज दी है। वहीं इसका म्यूजिक जीआर ने काफी सुंदर सजाया है। इस गाने की बोल अजय हुड्डा ने लिखे हैं और इसे अजय हुड्डा पर फिल्माया गया है।

लगाई जबरजस्त ठुमके

जब से ये गाना रिलीज हुआ है तभी से ही लोगों की जुबां पर बना हुआ है। आज भी इस गाने पर लोग जमकर डांस करते हुए नजर आते हैं। अब इस गाने का वीडियो में अंजलि राघव जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आई हैं। अंजलि राघव ने सफेद कलर का लहंगा पहनकर ऐसा जबरदस्त डांस किया है कि वहां मौजूद लोग उनके साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

Also Read: Karan Johar की बर्थडे पार्टी में पार्टी की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रही Rashmika Mandanna

कातिलाना अदाओं का दीवाना बनाया

इस गाने में अंजलि राघव का डांस देखकर हर कोई हैरान है। उनके लटके झटकों ने लोगों को अपने डांस और कातिलाना अदाओं का दीवाना बना लिया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंजलि राघव ‘बहु काले की’ गाने पर जबरदस्त डांस कर महफिल लुटती नजर आई है। और सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके डांस की तारीफ करते नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट कर दिखा है गजब का डांस, वहीं दूसरे पर ने लिखा है आपके डांस के दीवाने हो गए सब।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version