Haryanvi Dance Video: हरियाणवी सुपर स्टार सपना चौधरी अपने डांस की वजह से सुर्खियों में छाई रहती है। आए दिन इंटरनेट पर सपना चौधरी के ठुमके आग लगाते नजर आते हैं। सपना के आजकल नए गानों के साथ साथ पुराने गाने भी धमाल मचाते नजर आए हैं। इस समय सपना का एक पुराना गाना जमकर वायरल है। जिसमें वह स्टेज पर ऐसी कमल हिला रही है जिसे देख कर लोगों का मन नहीं भर रहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना एकदम चमकीले सूट में अपना जलवा दिखाती नजर आई है।

स्टेज पर सपना चौधरी ‘पानी छलके’ गाने पर गजब के ठुमके लगाकर मौजूदा भीड़ को काबू में कर रही हैं। इसके अलावा सपना गाने में गजब की एक्सप्रेशन देकर सभी को घायल करती नजर आई हैं। सपना चौधरी के पुराने वीडियो को अब तक मिलियंस से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। और लोग भी इस पर कमेंट करते हुए प्यार बरसा रहे हैं। सपना चौधरी का यह डांस वीडियो फैंस के दिलों में समा गया है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो आते ही इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाता है। ‘पानी छलके’ गाने पर सपना चौधरी का डांस परफॉर्मेंस देखने लायक है। सपना ने अपने इस परफॉर्मेंस के लिए पूरा मेकओवर किया है। सपना के इस वीडियो को उनके फैंस खूब शेयर कर रहे हैं। साथ ही सपना के इस नए स्टाइल ने भी लोगों के दिलों पर छुरिया चलाई है।

यह भी पढ़े : फ्लोरल प्रिंटेड जम्प सूट पहन मुनमुन दत्ता का लुक फैंस को आया बेहद पसंद, कमेंट करने पर मजबूर फैंस

अभी हाल ही में सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हुआ था। जिसे सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। इस वीडियो में सपना चौधरी सलवार सूट पहनकर गजब का डांस करती हुई नजर आई। अब सपना स्टेज पर पहले के मुकाबले कम ही दिखाई देती हैं लेकिन उनके वीडियो जमकर देखे जाते हैं। इसके अलावा सपना के पुराने डांस वीडियो भी खूब वायरल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version