Haryanvi Dance Video: हरियाणवी पॉपुलर सिंगर और हॉट डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों पर उनके डांस को एक बार लोग देखने को तराशते हैं। उन्हें उनके हर एक स्टेज परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार होता हैं। सपना चौधरी के एक ठुमके पर लाखों लोग जान लूटते हैं। सपना चौधरी का नया गाना हो या पुराना उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। फैंस उनके सॉन्ग पानी छलके को भी बेहद पसंद करते हैं। उनके ये गाना बहुत ही तेजी से वापिस वायरल हो रहा हैं।

55 मिलियन व्यूज

बता दें कि इस गाने में सपना के साथ आकाश खत्री नजर आए हैं। साथ ही मनीषा शर्मा ने इस गाने को गाया और बोल नवीन विशू बाबा ने लिखे हैं। अगर म्यूजिक की बात करे तो म्यूजिक आरके क्रू ने दिया है। इस गाने में सपना ने जम कर अपनी परफॉर्मेंस दी हैं। अब तक इस गाने पर 55 मिलियन व्यूज भी आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

सोशल मीडिया पर भी वीडियो हुआ वायरल

इस गाने में सपना शानदार डांस करती दिख रही हैं। सपना के इस वीडियो में उनके डांस को देख फैंस भी थिरकने को मजबूर हो रहे हैं। सपना चौधरी के डांसिंग स्टेप्स सोशल मीडिया पर भी बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: मिस इंडिया जीतने के 20 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version