Virat-Anushka: भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली इस समय में अपनी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं और उन्होंने पिछले ढाई साल से एक भी शतक नहीं लगाया है। कोहली का ये खराब फॉर्म इंग्लैंड मैच में बरकार रहा। हाल ही में, उनका एक तस्वीर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं।

इंग्लैंड के दौरे पर हैं कोहली

कोहली इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर है, जहां भारतीय टीम इंग्लैंड के साथ वनडे सीरीज खेल रही है। दोनों ही टीम 1-1 की बराबरी पर है और सीरीज का आखिरी मैच 17 जुलाई को मैनचेस्टर में खेला जाएगा। इसी बीच कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि वो उनकी पत्नी के साथ लंदन में एक भजन-कीर्तन के कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां की तस्वीर वायरल हो रही है। उनकी ये तस्वीरें हनुमान दास नाम के यूजर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

कोहली ने फरवरी में जड़ा था अर्धशतक

कोहली ने 18 फरवरी 2022 को अपना पिछला अर्धशतक जड़ा था। वहीं कोहली का पिछला शतक 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ आया था। उन्होंने इस मैच में 136 रन बनाए थे, जिसके बाद से विराट कोई भी शतक नहीं जड़ सके हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

अनुष्का शर्मा के वर्क-फ्रंट

अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वो 2018 में शाहरुख खान की फिल्म जीरो में दिखाई दी थी, जो सिनेमाघरों पर औंधे मुंह गिरी है। वहीं अब वो फिर एक बार सिनेमाघरों पर फिल्म चकद एक्सप्रेस से वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। इसके अलावा उनके पास कोई भी फिल्म हाथ में नहीं हैं।  

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: मिस इंडिया जीतने के 20 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version