Haryanvi Dance Video: हरियाणा की क्वीन कही जाने वाली हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसर सपना चौधरी के देसी ठुमको के सभी दीवाने हैं। सपना चौधरी का जब कोई नया गाना आता है तो लोग उनके गानों पर उन्हीं की तरह ठुमके लगाते हुए नजर आते हैं। आज के समय में शादी पार्टियों में सपना चौधरी के गाने ना बजाए जाए तो पार्टी का रंग भी फीका पड़ जाता है। सपना चौधरी के नए और पुराने गाने पर लोग हर समय धूम मचाते रहते हैं। इसी कड़ी में सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल है।

फैंस ने जमकर नोट बरसाए

इस समय सपना चौधरी का जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है ‘चढ़ गया रंग कसुता’। इस गाने की वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना अपना धमाकेदार डांस कर लाखों लोगों की मौजूदगी को काबू करती नजर आई है और सपना के डांस पर फैंस ने भी जमकर नोट बरसाए है। इस गाने में सपना चौधरी ने नीले कलर का सूट पहन कर अपना स्टेज तोड़ परफॉर्मेंस दिया है। वहां मौजूद लोगों ने सपना चौधरी के डांस पर जमकर तालियां भी बजाई है।

यह भी पढ़े :Bhojpuri Video: नए गाने में बंदूक की नोक पर आकांक्षा दुबे को नचा रहे पवन सिंह, दबंग अंदाज़ सबको आया रास

सपना चौधरी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

बता दें कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस के बीच बनी होती है। सपना चौधरी का डांस वीडियो देखते ही लोगों के रोम रोम खड़े हो जाते हैं। सपना चौधरी के कुछ छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया और यूट्यूब शॉर्ट्स पर काफी वायरल होती है जिसमें सपना चौधरी अलग ही अंदाज में अपने फैंस के लिए ठुमके लगाती नजर आती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version