Haryanvi Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री में भले ही सपना चौधरी के नाम का बोलबाला हो लेकिन अब कुछ और डांसर्स भी है जो मैदान में आ गयी है। इनकी भी काफी अच्छी खासी फैन फोलॉइंग है। लोग इनके डांस को भी उतना ही पसंद करते है जितना सपना चौधरी के डांस को। अगर आप हरियाणवी गानों के फैन हैं, तो आपने गोरी-नागोरी का नाम तो सुना ही होगी। अपने डांस मूव्स से फैंस के दिलों में आग लगाने वाली गोरी नागोरी एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं। नागोरी के रहने वाली गोरी अपने डांस वीडियो को लेकर हमेशा छाई रहती हैं। उनके स्टेज शो भी फैंस के बीच खूब वायरल होते हैं। दर्शक इनको देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आते है। हाल ही में वीडियो में उन्हें ‘लल्ला लल्ला लोरी ज्यादा सेक्सी होरी’ गाने पर डांस करते हुए देखा गया है। गोरी का ये डांस वीडियो मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

ये भी देखें: Bhabhi Dance Video: नीली साड़ी में भाभी की इतनी पतली कमर, नजर हटाना हो जाएगा मुश्किल

गोरी नागोरी का ये डांस वीडियो यूट्यूब पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वो बेहद फिटिंग के गुलाबी सूट को पहने स्टेज पर थिरकती हुई दिखाई दे रही है। हमेशा की तरह ही यहां भी गोरी जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। उनका एक-एक ठुमका फैंस को कातिल करने के लिए काफी है। अब तक गोरी के इस गाने को 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में उन्होंने हरियाणवी गानों से हटकर बॉलीवुड पर डांस किया है।

ये भी देखें: Sapna Chaudhary Dance Video: सपना के लक ‘कसूता डांस’ पर फिदा हुए फैंस, देखें वीडियो

ट्रोल हुई गोरी

गोरी नागोरी के डांस का ये वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है। इनका ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देसी स्कोल नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो में गोरी काफी बोल्ड स्टेप भी करती नजर आ रही है। जहां इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है वही लोग इनके डांस की आलोचना भी कर रहे है। लोग गोरी नागोरी के डांस को अभद्रता करार दे रहे है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 



Share.
Exit mobile version