Sapna Choudhary New Look: सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हरियाणवी क्वीन की पहचान रखने वाली सपना को नेशनल ही बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी पहचान मिल चुकी है। फैंस सपना के डांस ही नहीं बल्कि उनके लुक भी दीवाने हैं। सपना भी समय-समय पर नए अवतार में नजर आती हैं। सपना सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती है, वह अक्सर अपने फैंस के लिए अपनी नई फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती है।

सपना चौधरी ने अपने कुछ तस्वीरें शेयर की है, सपना की नई तस्वीरों में उनका देसी लुक देखने को मिल रहा है। तस्वीरों में सपना ने वाइट कलर का कुरता प्लाज़ो पहना हुआ है। खुले बाल और माथे पर बिंदी लगाकर सपना चौधरी लोगो के दिलो में हलचल मचा रही है। पैरों में पायल और हाथों में चूड़ियों ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं।

Also Read: Chiraiya Ke Chonch: Pramod Premi Yadav के नए गाने ने मचाई धूम

सपना की इन तस्वीरों पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं। सपना ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखासबर …. अच्छी चीजों में समय लगता है। सपना चौधरी का यह लुक उनके फैंस काफी पसंद आ रहा है। सपना चौधरी के डांस, ड्रेसिंग सेंस, उनके एक्प्रेशन्स सबको अपना दीवाना बना लेते है।

Also Read: Maruti Suzuki Vitara: टोयोटा की हाइराइडर से मुकाबला करने के बाद मारुति सुज़ुकी विटारा जल्द होगी लॉन्च

बता दें कि सपना चौधरी ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में नजर आई थी। शो में जमकर सुर्खियां बटोरने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। बिग बॉस का हिस्सा बनने से पहले सपना चौधरी सिर्फ हरियाणवी गानों में ही नजर आती थी। लेकिन इस शो से मिली पॉपुलरिटी के बाद वह हरियाणावी से लेकर पंजाबी भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में आइटम नंबर से दर्शकों का खूब ध्यान खींचने लगी है। इंस्टाग्राम पर भी सपना चौधरी के एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो देखने को मिलते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version