हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी आए दिन अपने डांस वीडियो से फैंस के दिलों की धड़कन है देश करती नजर आती हैं। यूट्यूब पर भी उनका जबरदस्त दबदबा कायम है। गोरी के डांस वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो जाते हैं। साथ ही फैंस गोरी के डांस स्टेप और उनकी अदाओं को देखने के बाद उन पर मर मिटते हैं। इस बीच गोरी नागोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो पास फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

गोरी नागोरी का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने तू दिल्ली की हेमा मालिनी मैं धरमिंदर हरियाणे का गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल है। आप भी देखें वीडियो।

उन्होंने ‘तू दिल्ली की हेमा मालिनी मैं धरमिंदर हरियाणे का’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है। उनका यह डांस वीडियो खूब वायरल है। आप भी देखें वीडियो।

https://youtu.be/ENLhtrchup8

वीडियो में गोरी नागोरी गोल्डन कलर सूट पहनकर कातिल डांस मूर्ति दिखाई दे रही हैं। सभी नागोरी स्टेज पर खड़े होकर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं तो कभी स्टेज पर लेट कर अपने हुस्न का जादू चला रही हैं। गोरी के डांस को देखने के बाद उनके पास मदहोश हो गए।

इस बेहतरीन और दमदार डांस वीडियो को तेज RDC Rajasthani Dj नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। वहीं, नागोरी की फैन फॉलोइंग का ही नतीजा है कि अबतक इस वीडियो को 134 के लाइक्स मिल चुके हैं और इसकी गिनती लगातार जारी है।बता दें गोरी नागौरी के स्टेज शोज पर जबरदस्त भीड़ जुटती है। उनके वीडियोज यूट्यूब पर भी खूब देखे जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version