Sachin Tendulkar : क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। और वजह है सचिन की बनाई कॉफ़ी! अब इस कॉफ़ी में ऐसा क्या ख़ास है,जिसकी वजह से सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।आइए जान लेते हैं।

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर वायरल हुए सचिन

सचिन तेंदुलकर क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव नज़र आते हैं।समय समय पर वे अपनी विडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं ।
अब हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने अपने दोस्तों को कॉफी बनाकर पिलाई और इसकी वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की। ख़ास बात ये है की सचिन इस वीडियो में खुद कॉफ़ी बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।अब जैसे ही सचिन ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की,कुछ ही घंटों में इस पर लाखों व्यूज आ गए ।

सचिन की इस वीडियो को लोग जमकर कर रहे हैं पसंद

सचिन तेंदुलकर ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि दोस्तों के साथ अच्छे टाइम के लिए कभी कभी थोड़ी कॉफी काफी होती है।
इस वीडियो को अब तक 16 लाख से भी ज़्यादा लोग देख चुके हैं ।

विडियो देखने के लिए यहाँ click करें

ये भी पढ़ें :David Warner : डेविड वॉर्नर के साथ आईपीएल 2022 में हो गई है एक अनहोनी,सुनकर हर कोई है हैरान

इससे पहले भी सचिन इस वजह से हुए थे वायरल

इस से पहले भी लॉकडाउन के दौरान सचिन तेंदुलकर ने कुकिंग करते हुए वीडियो शेयर किया था जो कि काफ़ी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर ने साल 2013 में क्रिकेट से सन्यास लिया था और आईपीएल के इस सीज़न में सचिन तेंदुलकर मुंबई इंडियंस के साथ आइकन के तौर पर जुड़े थे । हालांकि मुंबई इंडियंस इस सीज़न कुछ ख़ास परफॉर्म नहीं कर पाई और लगातार मैच हारने के चलतेअब मुंबई इंडियंस प्ले ऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इसी वजह से सचिन तेंदुलकर भी कुछ फ्री हुए हैं और दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version