हरियाणवी स्टेज डांसर काजल चौधरी अपने धासू मूव्स से हमेशा धमाल मचाती रहती हैं। उनके डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि आए दिन उनके डांस कॉन्सर्ट में खचाखच भीड़ जमा रहती है। यह कहना गलत नहीं होगा कि अपने मूवी और बोल्ड अंदाज की वजह से वह युवाओं के दिल की धड़कन बन चुकी हैं। इतना ही नहीं कई लोग तो उनके डांस की एक झलक देखने के लिए अपना सब कुछ लुटाने के लिए तैयार रहते हैं।

https://youtu.be/pMa5xLajVbs

यहां पिछले कुछ दिनों से पागल चौधरी का जलवा कायम है वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।क्योंकि इनके डांस करने का ही तरीका कुछ ऐसा है जो कोई भी इनके मूव्स को देख ले वह दीवाना हो जाता है। अब इस बीच काजल चौधरी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।वीडियो में डांसर हरियाणीवी सॉन्ग मेरी कमर पे चोटी पर शानदार लटके झटके लगाती नजर आ रही हैं।

वीडियो में काजल चौधरी अपने कमर तोड़ डांस से सभी डांसर्स की छुट्टी करती नजर आ रही हैं। वीडियो को die and alive आपके यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अब तक इस वीडियो को तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version