हरियाणवी डांस और गाने का खुमार इन दिनों लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन हरियाणवी गाने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में नजर आते हैं। लोग बार-बार यूट्यूब पर हरियाणवी गाने को ही सर्च करते हैं। लोगों का हरियाणवी गाने के तरफ झुकाव और भी ज्यादा इसलिए बढ़ गया है क्योंकि नई-नई डांसर का स्टेज परफॉर्मेंस यूट्यूब पर अपलोड किया जाता है जिसके लटके झटके देख लोग घायल हो जाते हैं।

https://youtu.be/MbF0-mkBoQg

हरियाणवी डांसर इन दिनों खूब धमाल मचा रही है। सपना चौधरी के पास एक से बढ़कर एक डांसर अपनी खूबियां दर्ज करा रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक संगीता चौधरी नाम की डांसर कमर तोड़ परफॉर्मेंस देकर लोगों को घायल कर रही है। हाथों में बोतल लेकर कभी संगीता भांगड़ा कर रही है तो कभी कमर लचका रही हैं।डांस करते-करते वह लोगों के साथ भी मस्ती करती नजर आ रही हैं। लोगों को उनका यह धाकड़ अंदाज तू पसंद आ रहा है।

संगीता चौधरी का हरियाणवी डांस वीडियो यूट्यूब पर खूब गदर मचा रहा है। वीडियो में हरियाणवी हसीना नीले रंग का सूट पहनकर जबरदस्त लटके झटके दिखा रही हैं। संगीता चौधरी के मुंह देखकर लोगों के दिलों पर छुरी चल रही है। डांसर पर से लोगों को नजरें हटाना मुश्किल हो गया है। बता दें कि संगीता चौधरी के डांस वीडियो को ईश्वर गौतम नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं अब तक इस पर 9:30 हजार से भी ज्यादा यूज हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version