हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं। देश ही नहीं दुनिया में भी उनकी डांसिंग मशहूर है। दिन प्रतिदिन सपना की फैन फॉलोइंग में भी लगातार इजाफा हो रहा है।उनके फैंस उनसे जुड़ी छोटी सी छोटी अपडेट भी जानना चाहते हैं। वही सपना चौधरी भी अपने फैंस को एंटरटेन करने में पीछे नहीं रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को सपना एक एक अपडेट देती हैं। इस बीच सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्लिप में सपना को अपने पति वीर साहू के साथ रोमांटिक अंदाज में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है। खूबसूरत वादियों के बीच वीर साहू एक बालकनी में खड़े देखे जा सकते हैं। तभी सपना उनके पीछे से आती है और उन्हें गले लगाती देखी जा सकती हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में वीर साहू का हिट सॉन्ग हार्टथ्रॉब सुना जा सकता है। सपना जिस तरह अपने पति से प्यार जता रही हैं वो अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।अब तक 1 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो को देखा है और हजारों लोगों ने प्यार लुटाया है।

हाल ही में ईद के मौके पर सपना चौधरी ने अपने फैंस को खूबसूरत वीडियो के जरिए मुबारकबाद दिया था। उन्होंने हरे रंग का शरारा सूट पहनकर अपनी बालकनी में जबरदस्त डांस किया, जैसे देख उनके फैंस मदहोश हो गए। इस वीडियो ने भी इंस्टाग्राम पर खूब तहलका मचाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version