Aarti Bhoriya   का सबसे बोल्ड डांस

Haryanvi viral Video : हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है?  सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती  आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। इस तरह हरियाणवी डांसर आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) का ऐसा ही एक कमरतोड़ डांस से यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। वीडियो में आरती भोरिया (Aarti Bhoriya)  जोरदार ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) अपने जबरदस्त डांस वीडियो से न सिर्फ इंटरनेट पर धमाल मचाती हुईं दिख रही हैं, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर भी दें रही हैं। उन्हें देखकर जिस तरह से फैंस आहें भर रहे हैं।उन्हें देखकर हर कोई मदहोश हो रहा है। आरती भोरिया के गदर लटके-झटकों के वीडियो को Haryanvi Dancer नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अबतक लाखों से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही इस स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस को देख तकरीबन डेढ़ हजार लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबाया है। 

उनकी कातिल अदाओं को देख सामने बैठक दर्शक तो दीवाने हुए ही मंच पर बैठे लोग भी घायल हो गए। हरियाणवी डांसर आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) जब स्‍टेज पर आती हैं तो उनका अलग ही जलवा रहता है। अब इसी वीडियो को ले लीजिए। आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) का एक कातिलाना डांस वीडियो फैंस के दिलों पर कहर ढा रहा है। आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) को देखकर दर्शक खूब उठल रहे हैं और जमकर झूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Viral Video : Pawan Singh और Amarpali Dubey ने बत्ती बुझाकर इस गानें में कर दीं सारी हदें पार

आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) की कमरतोड़ परफॉर्मेंस देख वहां इकट्ठी भीड़ दीवानी हो गई है। इस तरह आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) अपने गदर डांस से सबके पसीने छुड़ाती देखी जा सकती हैं।  आरती भोरिया (Aarti Bhoriya) ने अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना दिया है। यही कारण है कि, वह मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version