भोजपुरी सिनेमा ने लोगों के बीच में अलग ही पहचान बना ली है। आज के दौर में ऑडियो भोजपुरी गाने और भोजपुरी सिनेमा को देखने में दिलचस्पी रखते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री को इस मुकाम तक पहुंचाया है। वह हर रोज कुछ ना कुछ अपने फैंस के लिए नया लेकर आते हैं। उन्हीं में से एक सुपरस्टार हैं पवन सिंह, जो फैंस के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया लेकर हाजिर होते रहते हैं। पवन सिंह एक बार फिर से बहुत ही जबरदस्त गाना लेकर हाजिर हो चुके हैं। पवन सिंह का न्यू सॉन्ग कमरिया लाजवाब लागे रिलीज होते ही छा गया है।

पवन सिंह का यह गाना लोगों की जुबान पर चल गया है। दरअसल पवन सिंह से हमेशा कुछ नया एक्सपेक्ट करते हैं दर्शक और वह दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने में भी कामयाब रहते हैं। तो इस बार एक दूजे के लिए 2 के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह एकदम टशन में अपनी अहम कदम फिर करते नजर आ रहे हैं। पवन सिंह के साथ सहर अफसा की खूबसूरती देखने लायक है।

दोनों ही कलाकार कमरिया लाजवाब लागे गाना के साथ न्याय करते दिख रहे हैं। वीडियो में जिस तरह पवन सिंह सहर अफशा के ठुमको पर फ़िदा देख रहे हैं। वह देखकर ना जाने कितने लोग दोनों पर फिदा हो रहे हैं। बस यही वजह है कि पवन सिंह और सहर अफसा के गाने को इतना पसंद किया जा रहा है।

कमरिया लाजवाब लागे का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। वहीं गाने के सिंगर खुद पवन सिंह और अंजलि यादव है। अगर पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म एक दूजे के लिए 2 की बात की जाए तो, यह फिल्म निरहुआ और मधु शर्मा की एक दूजे के लिए का सीक्वल है। जिसमें पवन सिंह लीड रोल में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। पवन सिंह के अलावा फिल्म में मधु शर्मा, माया यादव और दीपक सिन्हा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/bhojpuri-viral-video-nirahua-amrapali-dubey-hit-romantic-bhojpuri-song-katore-katore-full-dance-video/97474/

अब जरा सोचिए जब फिल्म के गाने को अभी से ही इतना पसंद किया जा रहा है, तो जब फिल्म रिलीज होगी तो धमाल तो मचना लाजमी है। माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल करेगी। फिलहाल दर्शकों को बस इतना इंतजार है कि कब फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version