Haryanvi Hot Dance Video: हरियाणा की बेहद बोल्ड डांसर Doli Sharma जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। हरियाणवीं गानों की अगर बात होती है तो हर किसी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आ जाता है। लेकिन क्या आपको पता है?  सपना चौधरी के अलावा हरियाणा की एक ऐसी डांसर है। जिसके लटके-झटकों के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस फेल हो गई हैं। भीड़ के सामने अपने तन-बदन से इठलाती  डोली शर्मा जब स्टेज पर आती हैं तो आग लगा देती हैं। डोली शर्मा स्टेज पर एक अगल ही अंदाज में दिखती हैं।

डोली शर्मा पर सवार सूट पहनकर जब झुमती हैं तो दर्शकों के गले सूख जाते हैं। आपको बता दें,  सपना चौधरी अपनी शादी और प्रेग्‍नेंसी के दौरान डांस से दूर क्‍या हुईं, डोली शर्मा का तो मानों हरियाणा की जनता पर जादू चढ़ गया है।दर्शक डोली शर्मा के अलावा किसी को देखना ही नहीं चाहते हैं। सपना चौधरी अपने डांस के बल पर लाखों लोगों की पहली पसंद हैं। उनके कार्यक्रमों में लोगों की भीड़ देखकर उनकी फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जाता है। बावजूद उसके डोली शर्मा उन्‍हें आजकल मात दे रही है।  डोली शर्मा जिस जगह भी उतर जाती हैं , वहां आग लगा देती है।

डोली शर्मा को यूट्यूब पर हॉट डांसर माना जाता है। सपना चौधरी की तरह कोमल रंगीली के वीडियोज को भी लाखों-लाखों व्‍यूज मिल जाते हैं। उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते हैं।आपको बता दें,   यूट्यूब पर डोली शर्मा का नाम डालते ही आपको उनके कई वीडियोज मिल जाएंगे, जिन्‍हें देखकर आप मस्‍ती में झूमने लगेंगे।

ये भी पढ़ें Hariyanvi Sexy Video: ऐसे तो सपना चौधरी की दुकान बंद करा देगी कोमल रंगीली

डोली शर्मा हरियाणवी गानों के साथ हिन्दीं गीतों पर भी ठुमकें लगाती हुई नजर आती हैं। यही कारण है कि, वह धीरे-धीरे देश भर की जनता पहली पसंद बनती जा रही हैं। जिनकी एक झलक पानें के लिए फैंस सांस धाम कर इंतजार करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version