Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे आकर्षक डीवा में से एक है। अभी तक एक भी फिल्म ना करने के बाद भी आम्रपाली फैंस के बीच बनी हुई है। आम्रपाली दुबे अपनी वीडियो से सभी का दिल जीत लेती हैं। आम्रपाली दुबे की खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक है। इसके अलावा यूपी बिहार में भी उनका रुतबा बना हुआ है। पिछले कुछ सालों में आम्रपाली दुबे ने अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है। इसलिए वह जो भी करती है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है।

नागिन डांस देखकर फैंस हुए फिदा

आम्रपाली दुबे की खूबसूरती के चर्चे दूर-दूर तक है। इसके अलावा यूपी बिहार में भी उनका रुतबा बना हुआ है। पिछले कुछ सालों में आम्रपाली दुबे ने अपनी फैन फॉलोइंग बना ली है। इसलिए वह जो भी करती है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। दुबे जितनी शिद्दत से अपना काम निभाते हैं उतने ही बिंदास तरीके से जिंदगी भी जीते हैं इस बात का अंदाजा उनके सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है इस वक्त सोशल मीडिया पर उनके नागिन डांस की वीडियो फैंस को लुभा रही हैं।

साड़ी में लगाए ठुमके

बता दे कि आम्रपाली दुबे ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने बहुत कम समय में अपनी मेहनत और शानदार एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में जगह बनाई है। वही भोजपुरी एक्टर और सिंगर अरविंद अकेला कल्लू भी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखते हैं। अब सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अरविंद येलो कलर का कुर्ता पजामा पहन कर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं आम्रपाली दुबे ब्लू कलर की साड़ी में ठुमके लगाती नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें Hariyanvi Sexy Video: ऐसे तो सपना चौधरी की दुकान बंद करा देगी कोमल रंगीली

फैंस ने किए कमेंट्स

इस वीडियो में दोनों ही स्टार्स का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। वीडियो में आम्रपाली और अकेला कुल्लू की केमिस्ट्री फैंस को पसंद आ रही है। यही वजह है कि देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक्ट्रेस की इस वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अरविंद ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version