Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डासंर और देसी क्वीन आरती भोरिया Aarti Bhoriya सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं तो उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके हर वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते हैं।सपना को सीधी टक्कर दे रहीं आरती भोरिया की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में आग लगा रही है। आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली आरती भोरिया अब बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं। इस बीच आरती भोरिया का एक गाना बहुत वायरल हो रहा है जिसमें वह जबरदस्त तरीके से डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

आरती भोरिया ने हॉट डांस से लगा दी आग

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, आरती भोरिया ने क्रीम और ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है और वो स्टेज पर गजब का डांस कर रही हैं। उनकी कातिलाना अदाओं को देख फैंस अपनी दिल हार बेठे हैं। आरती भोरिया की एक स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस (Aarti Dahiya Dance Video) यू्ट्यूब पर छा गया है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: लाइव शो में गिरने के बाद भी सपना चौधरी ने किया स्टेजतोड़ डांस, देखें Video

डांस देख भीड़ हुई बेकाबू

डांसर के एक्सप्रेशन और लटके-झटके दोनों काबिल-ए-तारीफ है। आरती दहिया का एक स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस यू्ट्यूब पर छा गया है। आरती भोरिया के इस डांस वीडियो (Aarti Dahiya Dance Video)  को यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसमें  अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही हजारो कमेंट आ रहे हैं। आरती भोरिया का ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Hot Photos: मौनी ने अपने दोस्त के बर्थडे पर की तस्वीरें शेयर, तस्वीरों में दोनों मस्ती करते आए नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version