Haryanvi Hot Video: हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर मुस्कान बेबी muskan baby अपनी डासिंग मूव से लोगों को मदहोश बना दी हैं। मोनिका के डांस देखकर लोगों थिरकने पर मजबूर हो जाते हैं। उनके डांस देखने के लिए लोग देश के कोने-कोने से आते हैं। उनके डांसिंग स्टाइल के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना डांसिंग से कम समय में काफी ज्यादा फॉलोइंग बना ली है। लोग उनका नया डांस देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। साथ ही मुस्कान का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर धमाकेदार डांस करती दिखाई दे रही हैं।

मुस्कान बेबी के डांस ने मचा दिया तहलका

मुस्कान वीडियो में ब्लू कलर की टाइट सूट पहने दिखाई दे रही है। उन्होंने अपने बाल खुले हुए हैं। मुस्कान स्टेज पर डांस करते हुए लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। मुस्कान का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांसिंग मूव से तबाही मचा दिया है।

इसे भी पढ़ें– Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

मुस्कान बेबी का नया गाना हुआ वायरल

मुस्कान का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई हैं। उनका डांस देखने के लिए लोगो की होड़ मच जाती हैं। मुस्कान का ये वीडियो यूट्यूब चैनल हरियाणवी स्टेज डांस पर पोस्ट हुए हैं। इस गाने पर अभी तक 1 लाख 50 हजार से ज्यादा व्यूज और 883 लाइक आ चुके हैं। उनका डांस बाकी सभी डांसकर से काफी अलग होता है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version