Indian Shows Ban In Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते हमेशा तल्ख रहता है, जिसके कारण दोनों देश के कलाकार एक दूसरे की फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करते है, लेकिन दोनों देशों के एंटरटेनमेंट को दर्शक खूब पसंद करते हैं। इंडियन दर्शक पाकिस्तानी सीरीयल को खूब पसंद करते है। वहीं पाकिस्तानी दर्शक इंडियन मूवी और शोज को खूब पसंद करते हैं। वहीं एक खबर सुनकर आपको हैरानी होगी कि भारत के कई पॉपुलर शोज पाकिस्तान में बैन हैं। आइए जानते है किस शोज का बैन की लिस्ट में नाम हैं।

बिग बॉस

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस भारत में टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर रहता हैं। इस शो को पाकिस्तानी के दर्शक भी काफी पसंद करते है, लेकिन बिग बॉस 9 सीजन में गाली गलौच और लड़ाई को देखते शो को पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था।

भाभी जी घर पर हैं

भाभी जी घर पर हैं शो को भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान में बैन है। खबरों की मानें सीरियल को बैन करने के पीछे शो में भाभी पर लाइन मारते को बताया गया हैं।

नागिन

कलर्स टीवी का नागिन शो भारत में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। ये शो पाकिस्तान में बैन हैं। इस शो का पहला सीजन टेलीकास्ट हुआ था, लेकिन दूसरे सीजन में शो को बैन कर दिया गया।

ये हैं मोहब्बतें

ये है मोहब्बतें सीरियल टीआरपी के मामले में भारत में छाया हुए रहता था। सीरियल में दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल की जोड़ी को दर्शक ने खूब पसंद किया है। मगर पाकिस्तान में इस शो की थीम से लोग खुश नहीं थे, जिसे कारण शो को बैन कर दिया गया हैं।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

कुबूल है

सुरिभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर का शो कुबूल है मुस्लिम परिवार के ईद-गिर्द घूमते दिखाया गया हैं। तभी इस शो को पाकिस्तान में बैन कर दिया, जिसका रीजन सामने आया कि की शो भारत के मुस्लिम परिवार को दिख रहा था।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version