Haryanvi Hot Video: आज हरियाणवी इंडस्ट्री काफी फेमस हो रही है। अब हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई स्टेज डांसर मैदान में आ गई हैं। ये हसीनाएं अक्सर अपने डांस में तड़का लगाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं। इस समय हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी तहलका मचा रही है। उनका एक वीडियो खूब बवाल मचा रहा है क्योंकि इसमें वह अपनी बॉडी को बखूबी दिखा रही हैं। इस हॉट वीडियो को देख फैंस भी मदहोश हो रहे है।

https://youtu.be/7leET8AVlLY
Credit- Youtube

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के हॉट डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। इस वीडियो में स्टेज पर आते ही सुनीता धमाल मचा देती हैं। डांसर के ठुमकों को देखते ही लोग ताली बजाने लगते हैं। बेबी के डांस मूव्स वाकई देखने लायक होते हैं। वैसे तो सुनीता के कई गाने और डांस वीडियो हैं जो लोगों को पसंद आते हैं लेकिन मस्त भरता में उनका अंदाज कमाल का है। इस गाने पर सुनीता ने जबरदस्त डांस किया है। सुनीता बेबी का यह वीडियो काफी तड़कता भड़कता है। इस दौरान उनकी स्टेज परफॉर्मेंस को देखकर भीड़ दंग रह जाती है। सुनीता बेबी ने इस डांस में पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। इस आउटफिट में सुनीता बेबी बेहद प्यारी लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: चमचमाते सूट में कहर बरपा रही हैं सपना चौधरी, किलर ठुमके देख नशे में डूबे फैंस

सुनीता को देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। इस स्टेज शो को सभी एन्जॉय कर रहे हैं। आज सुनीता एक ऐसी नाम है जो इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में आए दिन उनकी उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। यह हसीना जबरदस्त लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। हरियाणवी हसीना का यह वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version