Elon Musk News: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने एक बार फिर मशहूर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर करारा हमला बोला है। एलन मस्क और ट्विटर के बीच पिछले काफी वक्त से कानूनी लड़ाई चल रही है। ऐसे में दोनों के मध्य की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है। ऐसे मे एलन मस्क ने शनिवार को ट्टिटर के सीईओ को एक खुली चुनौती देते हुए एक बड़ा बयान दिया।

एलन मस्क ने दी खुली चुनौती

एलन मस्क ने ट्टिटर सीईओ पराग अग्रवाल को फेक या फिर स्पैम अकाउंट क संबंध में खुली बहस करने की चुनौती दी। एलन मस्क ने इस संबंध में ट्वीट कर कहा कि उसे जनता के सामने यह साबित करने दें कि ट्विटर के पांच प्रतिशत से कम दैनिक उपयोगकर्ता नकली या स्पैम हैं.” ट्वीट करने साथ ही उन्होंने यूजर्स के लिए एक पोल की भी शुरुआत की, जिसमें उन्होंने इसी मुद्दे पर राय बनाए।

ये भी पढ़ें: Yamaha Mt 15 vs Suzuki Gixxer: स्पोर्ट्स बाइक के लिए बेहतर विकल्प Yamaha Mt 15 vs Suzuki Gixxer SF, जानिए फीचर्स

ट्विटर ने खारिज किया मस्क का दावा

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर ने मस्क के उस दावे को खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि कंपनी ने 44 बिलियन डॉलर का सौदा करने के दौरान उन्हें धोखा दिया। मस्क ने 29 जुलाई को ट्विटर के खिलाफ एक काउंटर सूट तैयार दायर किया। इसके बाद ट्विटर के साथ अपनी बोली की प्रक्रिया से दूर जाने की कानूनी लड़ाई तेज हो गई।

मस्क ने ट्विटर अधिग्रहण को छोड़ा था

गौरतलब है कि एलन मस्क ने अपने ट्विटर अधिग्रहण को यह आरोप लगाते हुए छोड़ दिया था कि माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ने अपने प्लेटफॉर्म पर फर्जी खातों की संख्या को गलत तरीके से प्रस्तुत करके समझौते का उल्लंघन किया है। इसके बाद, ट्विटर ने टेस्ला के सीईओ पर फर्जी खाते का दावा करते हुए एक व्याकुलता का दावा किया और कहा कि मस्क विलय अनुबंध से 54.20 प्रति डॉलर शेयर पर सौदे को बंद करने के लिए बाध्य थे।

ये भी पढ़ें: ISRO SSLV-D1 Launch: इसरो ने लॉन्च किया पहला छोटा उपग्रह प्रक्षेपण यान, कुछ ही घंटों में डेटा लॉस के कारण टूटा संपर्क

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version