Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी खूब पॉपुलर हैं। सपना चौधरी की तरह कई हरियाणवी डांसर धूम मचाती नजर आ रही हैं। सपना चौधरी की जगह आर सी उपाध्याय लोगों की नजरों में आने लगी है। इन दिनों प्रियंका चौधरी और आरसी उपाध्याय काफी हिट चल रही है। लोगों की नजरें इनके डांस पर टिकी हुई है। तड़कता भड़कता डांस देखकर फैंस इनके डांस की तारीफ कर रहे हैं।

आर सी उपाध्याय अपने हर वीडियो में धमाल मचाती हैं। लेकिन अपने लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। हमेशा की तरह ही उन्होंने भीड को अपने काबू में कर लिया है। आरसी उपाध्याय अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार डांस मूव्स से खूब पसंद की जा रही है। आर सी उपाध्याय नागिन डांस वाली बीट पर जोरदार डांस करते हुए सभी का दिल जीत लेती है।

यह भी पढ़ें : Urfi Javed Hot Photoshoot: उर्फी जावेद ने ब्लू मोनोकनी में बढ़ाया मुंबई का पारा, फिदा हुए फैंस

वीडियो में आरसी उपाध्याय स्टेज पर अपने डांस स्टेप्स से पूरी तरह आग लगा देती हैं। उनकी फैंस बार-बार वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं। लोगों को आरसी उपाध्याय की हर कातिलाना अदा पसंद आ रही है। इसके अलावा आरसी उपाध्याय का स्टाइल सपना चौधरी से भी काफी अलग है। अपने करारे डांस के जरिए आरसी उपाध्याय सभी का दिल जीतने का हुनर रखती हैं।

आर सी उपाध्याय के डांस वीडियो देखने के बाद हर कोई उनका फैन हो गया है। बहुत तेजी से आरसी उपाध्याय ने फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। उनके डांस को देखकर लोग भी उनके साथ स्टेज पर आकर डांस करने पर मजबूर हो जाते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान मौजूद लोगों की भीड़ ने आर सी उपाध्याय के डांस पर सीटी बजानी शुरू कर दी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version