Yamaha RX 100: यामाहा RX100 भारतीय लोगों की सबसे आकर्षक बाइक रही है। इसे शानदार परफॉर्मेंस और अच्छे फीचर्स के लिए जाना जाता हैं। हाल ही में मोटरसाइकिल वापसी करने के लिए तैयार है क्योंकि यामाहा इंडिया के अध्यक्ष ईशिन चिहाना ने इस बाइक के बारे में जानकारी दी है। चिहाना ने आरएक्स 100 ब्रांड को वापस लाने की फर्म की उम्मीद को साझा किया है। अध्यक्ष ने bs6 अनुपालन इंजन बनाने की गलती की ओर इशारा किया। साथ में खुलासा किया कि इसका नाम, टैग आगामी मॉडल को प्रदान किया जाएगा।

2026 में लॉन्च होने की उम्मीद

रिहाना का कहना है कि इस बाइक को 2026 के बाद ही शुरू किया जा सकता है क्योंकि यामाहा के पास पहले से ही 2025 तक पाइप लाइन में दो पहिया वाहन हैं। इसमें यामाहा एमटी 07 और यामाहा आर7 शामिल हैं। अब इन दो बाइकों की शुरुआत की जा सकती है। बता दें कि कंपनी 2026 में एक इलेक्ट्रिक वाहन चालू कर सकती हैं। क्योंकि 2023 में उद्योग में आरडीए मानदंडों के असाधारण रूप को लागू किया जा सकता है।

Also Read: Maruti Suzuki Swift CNG: बिना पेट्रोल-डीजल से चलने वाली मारुति सुजुकी स्विफ्ट सीएनजी कार हुई लॉन्च, जानिए फीचर्स-कीमत

बाइक की कीमत

यामाहा RX100 एक नई कंप्यूटर बाइक है जो लोगों के लिए एकदम परफेक्ट हैं। यह बाइक एक वैरीएंट में आती है और इसकी कीमत एक लाख रुपए से शुरू की गई है। यामाहा RX100 के डिजाइन फीचर्स स्पेसिफिकेशन खरीद प्रक्रिया और समस्याओं पर चर्चा की गई हैं। यदि आप इस बाइक की तलाश कर रहे हैं तो यह बाइक एक अच्छा विकल्प है। यामाहा आरएक्स 100 को दिसंबर 2026 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है और इसकी कीमत एक लाख रुपए हैं।

Also Read: How To Control Anger Of Your Partner: अगर आपके पार्टनर को भी बहुत ज्यादा गुस्सा आता है तो यह तरीका अपनाएं, गुस्सा हो जाएगा..

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version