Haryanvi Sexy Video: हरियाणवी डासंर गोरी नागोरी Gori Nagori सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शोयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। गोरी नागोरी की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। ऐसा ही एक वीडियो गोरी नागौरी का सामने आया है, जिसमे वह ‘बदली बदली लागे’ (haryanvi song badli badli lage) गाने पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं। हरे रंग के सूट में गोरी नागोरी अपने लटके झटकों से आग लगा रही हैं।

जिसे देखकर फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। उनके गाने हरियाणे में गोलियां चलरी ज्‍यादा सेक्‍सी हो रही ने आग लगा रखी है। फैंस इस वीडियो में बेहद उत्सहित नजर आ रहे हैं। आपको बता दें, स्टेज शोर से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली गोरी नागोरी अब राजस्थानी गानों के एलबम भी कर रही हैं। गोरी नगोरी ने एक डांस वीडियो ‘कदे आग्या मटके, कदे पाछया मटके’ को काफी पसंद किया गया। शकीरा से इंस्पायर गोरी-नागौरी राजस्थानी गानों के अलावा भोजपुरी और बॉलीवुड और इंग्लिश गानों पर भी डांस करती देखी जाती हैं।गोरी नागोरी के स्टेज शोज में बच्चा हो या बूढ़ा सभी झूम उठते हैं।

गोरी नागौरी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। ऐसे में की उनकी तुलना सपना चौधरी से की जाती है। क्योंकि वह सपना चौधरी को सीधी टक्कर देती हैं। आपको बता दें, हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी ही नहीं कई डांसर ऐसी हैं जो इन दिनों अपने लटके-झटकों से लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

ये भी पढ़ें Haryanvi Sexy Video: Komal Choudhary के झटकों से टूटा स्टेज, दर्शकों का छूटा पसीना

उन्हीं में से एक नाम है का जनकी एक झलक दर्शकों को पागल कर देती है। इनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है। लोकप्रियता ऐसी की आए दिन इनके वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाए रहते हैं। जब मंच पर आती हैं तो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version